Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 16 अक्तूबर 2018

प्रतापगढ़ आर्य प्रतिनिधि सभा,उत्तर प्रदेश की जमीन का भूमाफियाओं ने कराया रजिस्टर्ड एग्रीमेंट...!!!

प्रतापगढ़ में भूमाफियाओं ने आर्य प्रतिनिधि सभा उत्तर प्रदेश से संचालित शीतला प्रसाद आर्य कन्या विद्यालय सहोदरगंज,प्रतापगढ़ के मुख्यद्वार पर दबंगों से गुमटी रखवाकर कर लिया कब्जा...!!! 
योगी के एंटी भूमाफिया सेल का नहीं है,जनपद प्रतापगढ़ में कोई असर। भूमाफियाओं के आगे नतमस्तक हुआ जिला प्रशासन प्रतापगढ़। मंदिर, ट्रस्ट और नजूल भूमि तक की हो रही है,खरीद फरोख्त। जिला प्रशासन किम कर्तव्य विमूढ़ की स्थिति में...!!! 

प्रधान आर्य प्रतिनिधि सभा उ प्र डॉ धीरज सिंह ने जिलाधिकारी,पुलिस अधीक्षक और प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर को शिकायती पत्र देकर प्रकरण से कराया अवगत...!!! 
प्रतापगढ़। कोतवाली नगर क्षेत्र के इलाहाबाद-फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर सहोदरपुर स्थित प्रतापगढ़ में कुछ भूमाफियाओं ने आर्य प्रतिनिधि सभा उत्तर प्रदेश से संचालित शीतला प्रसाद आर्य कन्या विद्यालय सहोदरगंज,प्रतापगढ़ के मुख्यद्वार पर दबंगों से गुमटी रखवाकर कब्जा कर लिया। उक्त विद्यालय में साफ-सफाई का कार्य हो रहा था तभी साकिर अली एवं मदन गुप्ता द्वारा विद्यालय के मुख्यद्वार पर गुमटी रखकर उसका मुख्यद्वार ही बन्द कर दिया। इस बात की सूचना जब विद्यालय एवं ट्रस्ट को संचालित करने वाले पदाधिकारियों को हुई तो वो सब भी मौके पर पहुंच गए। जब साकिर अली और मदन गुप्ता कमजोर पड़ने लगे तो पर्दे के पीछे छिपा शहर का नामी भूमाफिया भी प्रकट हो गया। उसने अपने रसूख और दबंगई का परिचय देते हुए विद्यालय के गेट पर अपना ताला जड़ दिया। मौके पर मौजूद ट्रस्ट के पदाधिकारीगण के सामने सिर्फ शिकायत करने के अतिरिक्त कोई दूसरा उपाय न बचा। प्रधान आर्य प्रतिनिधि सभा उ प्र डॉ धीरज सिंह ने जिलाधिकारी,पुलिस अधीक्षक और प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर को शिकायती पत्र देकर प्रकरण से कराया अवगत। जिलाधिकारी प्रतापगढ़ ने SDM सदर को निर्देशित किया है कि वो विद्यालय के मुख्यद्वार पर जड़े अवैध ताले को तुड़वाकर विद्यालय संचालन की व्यवस्था बहाल कराये। देखना है कि SDM सदर भूमाफियाओं के टिक पाते हैं अथवा नतमस्तक होते हैं...!!!
             शहर के बीचोंबीच इलाहाबाद-फैजाबाद NH पर है,आर्य समाज की ये बेशकीमती जमीन...!!! 

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें