Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

मंगलवार, 17 अक्तूबर 2017

समाज के सभी वर्गों से 6 वर्षीय गरीब छात्र आशीष को ब्रेन ट्यूमर के ऑपरेशन में यथा सम्भव मदद करने की अपील

फिल्म आमदनी अठन्नी,खर्चा रुपैया की पटकथा को आज हकीकत में कर दिखाने का वक्त है। देखना है कि किसमें कितनी मानवीय सम्वेदना है। जनप्रतिनिधियों से भी अपील है कि आशीष के ईलाज में सरकार से वो अपने स्तर से मदद दिलाये...!!!
ऑपरेशन थियेटर में ब्रेन का ऐसे होता है ,ऑपरेशन 
प्रतापगढ़। नगर स्थित सेंथ जोसेफ स्कूल,प्रतापगढ़ के एक छात्र आशीष जो KG-A में पढ़ता है,जिसकी उम्र महज 6 वर्ष है,उसे 3 दिन पहले अचानक सिर में दर्द हुआ और उसे उल्टियां शुरू हुई तो परिजन उसे प्रतापगढ़ में उपलब्ध कई चिकित्सकों से मिलकर उसे दिखाया गया,पर यहां के काबिल चिकित्सक उसका डायग्नोसिस तक नहीं कर सके। मजबूर होकर परिजन आशीष को इलाहाबाद के चिकित्सक को दिखाया तो पता चला कि 6 वर्षीय आशीष को ब्रेन ट्यूमर है।
आज उसका ऑपरेशन इलाहाबाद के प्रीती हॉस्पिटल में न्यूरो सर्जन डॉ  कार्तिकेय शर्मा द्वारा किया जायेगा। इस ऑपरेशन में लगभग 2 से 3 लाख रुपये खर्च लगेगा। मानवीय आधार पर इस बच्चे के ऑपरेशन में यथासम्भव मदद करने की सभी साथियों से अपेक्षा है। जन सहयोग से बड़े-बड़े कार्य सम्पन्न हो जाते हैं। मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि आशीष के जीवन को बचाने में लोग आगे आएंगे। साथ ही देश के पी एम मोदी और सी एम योगी से अपील है कि अपने सांसद और विधायक के माध्यम से आशीष के ईलाज के लिये विवेकाधीन कोष से मदद देने की कृपा करें।
#मदद करने के लिये इस नम्बर पर सम्पर्क करें-+917408304000
सुदूर के मित्र इस खाता नम्बर में सीधे मदद कर सकते हैं-
Adaikala Jalishya-UCO Bank-24263211009283 IFSC Code UCBA0002426 MICR Code 230028002 है
#धन्यवाद॥

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें