Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शुक्रवार, 24 जून 2016

Wikileaks 4 india का दावा,यूपी में योगी आदित्यनाथ होंगे BJP के सीएम उम्मीदवार...!!!

Wikileaks 4 india का दावा,यूपी में योगी आदित्यनाथ होंगे BJP के सीएम उम्मीदवार...!!!

BJP  सीएम उम्मीदवारी को लेकर पार्टी का संशय अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है, आरएसएस की रिपोर्ट के बाद BJP  भी एक नाम पर सहमत हो गई है...!!!

New Delhi, Jun 11: BJP  और आरएसएस दोनों एक साथ उत्तर प्रदेश की जमीनी राजनीति को समझने की कोशिश कर रहे है, शाह ने जहां बुनियादी बातों को समझते हुए स्टार प्रचारकों का शेड्यूल यूपी के लिए तैयार किया है ठीक वैसे ही आरआरएस अपने संघ सेवकों की रिपोर्ट को स्टडी करने के बाद BJP  के सामने टेबल पर रख चुका है. आज के दौर में चुनाव जीतने का एक ही हिट फार्मूला है, जिसके अनुसार सीएम का चेहरा बनाने के बाद सत्ता तक पहुंचने का रास्ता साफ हो जाता है. दिल्ली विधानसभा चुनाव से शुरू हुआ ये सिलसिला असम चुनावों तक देखने को मिला जिसके बाद अब इस फार्मूले को नजरअंदाज करना उत्तर प्रदेश में मुश्किल है. BJP  इस बात को समझ चुकी इसलिए पूरे चरम पर आने से पहले सीएम उम्मीदवार का एलान कर देना चाहती है.

BJP  उत्तर प्रदेश इकाई से लेकर दिल्ली में बैठे पार्टी के आलाकमान इस बात का मंथन कर रहे है तो वहीं जिन चेहरों पर दावेदारी की निगाहे टिकी है वो हर स्तर पर खुद के कैंपन को तेज कर रहे है. विकिलिक्स फॉर इंडिया वेब पोर्टल के मुताबिक पिछले दिनों आरएसएस और BJP की एक गुप्त बैठक हुई. इस बैठक में मोदी के प्रतिनिधियों के अलावा आरएसएस के बड़े नेता शामिल हुए.बैठक में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी वर्सेज BJP  सांसद योगीआदित्यनाथ के नामों को लेकर चर्चा हुई. दोनों ही तरफ से अपनी अपनी पंसदों को बताया गया. BJP  ने तर्क रखे की पीएम मोदी क्यो चाहते है कि स्मृति ईरानी को जिम्मेदारी दी जाए तो आरएसएस ने अपनी ग्राउंड रिपोर्ट रखी कि योगी आदित्यनाथ को सीएम उम्मीदवार बनाने के क्या फायदे हैं.

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें