Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

गुरुवार, 23 जून 2016

मोदी सरकार CEA अरविंद को साथ रखना चाहती है तो रखे, मैं सच साबित करके रहूंगा: सुब्रमण्‍यम स्‍वामी

मोदी सरकार CEA अरविंद को साथ रखना चाहती है तो रखे, मैं सच साबित करके रहूंगा: सुब्रमण्‍यम स्‍वामी
#####.......सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने कुछ दिन पहले आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन पर निशाना साधा था, अब CEA अरविंद सुब्रमण्‍यम उनके निशाने पर हैं।
भाजपा नेता सुब्रहमणयम स्वामी
भाजपा के वरिष्‍ठ नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने मुख्‍य आर्थिक सलाहकार अ‍रविंद सुब्रमण्‍यम पर हमलवार बने हुए हैं। गुरुवार सुबह स्‍वामी ने ट्वीट कर कहा कि अगर भाजपा की केन्‍द्र सरकार कहती है कि उन्‍हें अरविंद के बारे में सबकुछ पता है, फिर भी वह उसे अपनी सं‍पत्ति समझते हैं, तो मैं अपनी मांग वापस लेता हूं और सच साबित करने के लिए इंतजार करूंगा। 
उन्‍होंने Twitter पर लिखा, ”अगर एक भारतीय जो किसी और देश में बात करता है, उसे देश को भारत की बांह मरोड़ने की सलाह दे, और उसे माफी भी मिल जाए, तो मैं अपनी मांग वापस लेता हूं।” स्‍वामी ने बुधवार को ही मांग की थी कि सरकार को अरविंद सुब्रमण्‍यम को बर्खास्‍त कर देना चाहिए। स्‍वामी ने आरोप लगाया था कि वे कांग्रेस और अमेरिका के हितैषी हैं।  
बीजेपी ने खुद को स्‍वामी के बयानों से अलग कर लिया है। वित्‍तमंत्री अरुण जेटली ने भी अरविंद का बचाव करते हुए कहा था, ”सरकार का चीफ इकोनॉमिक एडवाइजर अरविंद सुब्रह्मण्‍यम में पूरा भरोसा है। वे हमें वक्‍त वक्‍त पर बेशकीमती गहरे तथ्‍यों से अवगत कराते रहे हैं। हम सुब्रह्मण्‍यम स्‍वामी के विचारों से सहमत नहीं हैं।” 
आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन के जाने के बारे में पूछे जाने पर जेटली ने उन आरोपों को खारिज किया, जिनके मुताबिक सरकार या बीजेपी ने स्‍वामी के हमलों के दौरान बीजेपी का बचाव नहीं किया। बुधवार को ही सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने कहा था कि उनके पास 27 लोगों की पूरी लिस्‍ट है। स्‍वामी के अनुसार, ये व्‍यक्ति सरकार में काम करते हैं इन्‍हें ‘ठीक’ किए जाने की जरूरत है।





कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें