Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 26 जून 2016

हम पहले हमला नहीं करेंगे, लेकिन अगर पाकिस्‍तान ने किया तो भूल जाएंगे गोलियों का हिसाब: राजनाथ सिंह...!!!

हम पहले हमला नहीं करेंगे, लेकिन अगर पाकिस्‍तान ने किया तो भूल जाएंगे गोलियों का हिसाब: राजनाथ सिंह...!!!
गृहमंत्री ने कहा, ''भारत उन सुरक्षा जवानों को नहीं भुला सकता जो शहीद हो गए। वे अब हमारे साथ नहीं हैं और हम उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।''
केन्‍द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह
पम्‍पोर में सीआरपीएफ जवानों की हत्‍या पर सख्‍त रुख अख्तियार करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्‍तान को आड़े हाथों लिया। उन्‍होंने रविवार को कहा कि आतंक के खिलाफ लड़ाई में पाकिस्‍तान का रवैया ठीक नहीं है। सिंह ने पम्‍पोर में हुए आतंकी हमले में किसी चूक की जांच के लिए कमेटी भेजी है। 
उन्‍होंने आठ जवानों की हत्‍या पर कहा कि अगर पाकिस्‍तान अपनी आतंकी गतिविधियों पर लगाम नहीं लगाता तो भारतीय सेना गोलियों का हिसाब भूल जाएगी।उन्‍होंने कहा, ”हम पहले हमला नहीं करेंगे। लेकिन अगर पाकिस्‍तान ने हमला किया तो हम गोलियों का हिसाब भी नहीं रखेंगे।” उन्‍होंने कहा कि पड़ोसी देश भारत को अस्थिर करने की कोशिश कर रहा है। गृहमंत्री ने कहा, ”भारत अपने शहीद जवानों को भुला नहीं सकता। वे हमारे साथ नहीं है और हम उन्‍हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।” 
सुरक्षा बलों में पिछले कुछ सालों में हुए सबसे घातक हमले में, शुक्रवार को क श्‍मीर के पम्‍पोर में सीआरपीफ जवानों को ले जा रही बस पर आतंकियों ने गोलियां बरसाईं। हमले में आठ जवान शहीद हो गए तथा 21 अन्‍य घायल हो गए। राजनाथ ने जोर दिया कि वर्तमान चुनौती से निपटने के लिए देश को बहादुर लोगों की जरूरत है।  

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें