Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 8 जून 2016

!!!....मथुरा की घटना को भाजपा बनाएगी चुनावी मुद्दा....!!!

 !!!....मथुरा की घटना को भाजपा बनाएगी चुनावी मुद्दा....!!!
......जमीन सम्बंधित शिकायतों के लिए बनाया गया ईमेल...!!!
......भाजपा को भी पार्टी में मौजूद रामबृक्षों को काटकर पार्टी को करना होगा साफ़ सुधरा....!!!
भाजपा ने मथुरा की घटना को देखते हुए अखिलेश सरकार और समाजवादी योद्धाओं को घेरने की तैयारी कर ली है.....!!! मुद्दा तो भाजपा ने सही पकड़ा है...!!! चूँकि सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव अपने राष्ट्रीय कार्यकारिणी सहित कई पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठकों में सार्वजनिक रूप से अपने कार्यकर्ताओं,विधायकों और अखिलेश सरकार में शामिल मंत्रियों को आगाह करते हुए कहा कि अब जमीन कब्जाने का काम छोड़कर क्षेत्र में जनता के सरोकार से जुड़िये, नहीं तो जनता आने वाले विधानसभा चुनाव में सत्ता से उतारकर फेंक देगी...!!! यानि सपा मुखिया श्री मुलायम सिंह स्वयं मान चुके हैं कि उनकी पार्टी के लोग जमीन कब्ज़ा करने व कराने का कार्य करते रहे हैं...!!! ऐसे में मथुरा की घटना ने समाजवादी पार्टी को हिलाकर रख दिया है....!!! आरोप सरकार के कैबिनेट मंत्री व मुख्यमंत्री के चाचा श्री शिवपाल सिंह और राज्य सभा सांसद प्रो. राम गोपाल यादव पर लगा है....!!!
जिस तरह राम बृक्ष यादव मथुरा के जवाहर बाग में शासन व प्रशासन के निकम्मेपन के कारण खून की होली खेली उससे सत्ता पक्ष पर सवालिया निशान तो लगना ही था, परन्तु सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मुलायम सिंह यादव के बयानों की पुष्टि कर दी...!!! इस घटना को भाजपा सूबे में होने वाले चुनाव में मुद्दा बनाकर सपा सरकार की ताबूत में अंतिम कील ठोकने का मन बना चुकी है...!!! उसकी शुरुआत भाजपा ने एक email ID 'kabjahatao@bjp.org' बनाकर जमीन सम्बन्धित मामलों को उ. प्र. की आम जनता के लिए शिकायत भेजने का अभियान चलाने की शुरुआत की है....!!! ये तभी संभव है जब भाजपा में बैठे राम बृक्ष यादव जैसे लोगों पर कार्यवाही की दृढ़ इच्छाशक्ति भाजपा के राष्ट्रीय श्री अध्यक्ष अमित शाह में हो...!!! मथुरा के राम बृक्ष यादव की तरह प्रतापगढ़ में भी कई रामबृक्ष हैं....!!! प्रतापगढ़ के हरियाली महराज भी किसी रामबृक्ष से कम नहीं हैं...!!! हाँ, उन्हें सिर्फ रामबृक्ष के स्थान पर हरि बृक्ष कहा जा सकता है....!!!
वर्षों बाद मथुरा में दो पुलिस अधिकारियों/जवानों के शहीद होने पर राम बृक्ष का साम्राज्य यानि किला ध्वस्त हुआ...!!! अब बारी है बेल्हा के हरिबृक्ष की...!!! देखिये हरियाली महराज का किला कब ध्वस्त होता है ...??? हम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी से फ़रियाद करते हैं कि अपनी पार्टी में भी मौजूद रामबृक्षों को पार्टी से हटाकर पार्टी को साफ़ सुथरा करें...!!! तभी आप सपा सहित अन्य राजनीतिक पार्टियों में मौजूद रामबृक्षों पर अंगुली उठा सकेंगें...!!! नहीं तो आरोप भाजपा पर भी लगेगा...!!! प्रतापगढ़ का हरि बृक्ष विधान सभा का भाजपा से टिकट भी मांग रहा है...!!! इसके द्वारा जितनी सरकारी जमीन कब्जाई गई है, उसका पूरा विवरण मैं देने को तैयार हूँ, वशर्ते कार्यवाई का भरोसा होने के बाद ही....!!!

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें