Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

शनिवार, 25 जून 2016

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी

जरूर पढ़ें आश्चर्यजनक तथ्य...
लोकसभा की वर्तमान स्थिति...
BJP- 283 Seats = 2 + 8 + 3 = 13
NDA - 337 Seats = 3 + 3 + 7 = 13
UPA - 58  seats=  5 + 8  = 13
OTHERs -148 Seats = 1 + 4 + 8 = 13

450 साल पहले कर दी थी मोदी युग की भविष्यवाणी, फ्रांस के भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की सेन्चुरी ग्रंथ मे फ्रेंच भाषा में लिखा हैं कि 2014 से लेकर 2026 तक भारत का नेतृत्व एक ऐसा आदमी करेगा जिससे लोग शुरू में नफरत करेंगे मगर इसके बाद देश की जनता उससे इतना प्यार करेंगी कि वह 20 साल तक देश की दशा और दिशा बदलने में जुटा रहेगा। यह भविष्य वाणी सन् 1555 की हैं । 

यह फ्रेंच भाषा मे लिखा गया हैं, जिसका अनुवाद मराठी भाषा में महाराष्ट्र के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य डाँ.श्री रामचंद्रजी जोशी ने किया हैं। जिसके पृष्ठ 32-33 पर स्पष्ट लिखा है, ठहरो राम राज्य आ रहा हैं, एक अधेड़ उम्र का अजोड़ महासत्ता अधिकारी भारत ही नहीं सारी पृथ्वी पर स्वर्ण युग लायेगा। जो अपने सनातन धर्म का पुनउत्थान करके भारत को सर्व श्रेष्ठ हिन्दू राष्ट्र बनायेगा। चांडाल चौकड़ियों को परास्त कर अपने दम पर सत्ता पे काबिज होगा।उनके नेतृत्व में हिन्दूस्तान न सिर्फ विश्व गुरु बनेगा बल्कि कई देश भारत की शरण में आ जाएगें।

महात्मा बुध ने विवाह किया था परंतु वे पत्नी को छोड़ कर सत्य की खोज में निकल गये। उनकी पत्नी ने एकाकी जीवन जिया। उनकी पत्नी का नाम यशोधरा था। स्वामी महावीर ने भी विवाह किया था, परंतु वे भी पत्नी को छोड़ कर सन्यासी हो गये। उनकी पत्नी ने एकाकी जीवन जिया। उनकी पत्नी का नाम यशोदा था।मोदी ने भी विवाह किया परंतु अपनी पत्नी को छोड़ दिया और अपना जीवन देश सेवा में लगा दिया। उनकी पत्नी भी एकाकी जीवन व्यतीत कर रही हैं। उनकी पत्नी का नाम यशोदाबेन है। यशोदा, यशोधरा एवम यशोदाबेन यह सिर्फ संयोग है या फिर  इतिहास अपने आप को दोहरा रहा है

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें