Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

सोमवार, 20 जून 2016

आमिर खान के पास कोई एड नहीं 5 से 7 करोड़ का नुकसान...!!!

आमिर खान के पास कोई एड नहीं 5 से 7 करोड़ का नुकसान...!!!

मुम्बई : आमिर खान के लिए असहिष्णुता का बयान देना इतना मंहगा पड़ गया कि आज उनके पास कोई एड ही नहीं बचा है। वे फिल्म जगत के ऐसे खान हैं जिनके पास कोई एड इंडोर्समेंट नहीं है। पिछले वर्ष मार्च अप्रैल महीने में आमिर खान विज्ञापन जगत के लिए सबसे मंहगे सितारे थे। एक दिन की शूटिंग के लिए उन्हें 5 से 7 करोड़ रुपये मिलते थे। सिर्फ एक बयान के कारण कंपनियों ने उनके नाम पर रिश्क लेना बंद कर दिया और उनके साथ करार को फिर से नहीं दोहराया।
आमिर खान 
बता दें कि आमिर खान के असहिष्णुता पर बयान के बाद लोगों ने उनका काफी विरोध किया था, सोशल मीडिया के साथ साथ सरकार एक मंत्रियों ने भी उनका विरोध किया था। आमिर खान के बयान पर सबसे अधिक नुकसान ऑनलाइन रिटेल स्टोर कंपनी स्नैपडील को हुआ। लोगों ने अपने मोबाइल से स्नैपडील अप्प अन-इनस्टॉल करके आमिर खान का विरोध शुरू कर दिया जिससे कंपनी को काफी नुकसान हुआ।
स्नेप डील के साथ आमिर खान का कॉन्ट्रैक्ट एक साल के लिए था। कॉन्ट्रैक्ट पूरा होने पर स्नैप डील ने रिश्क नहीं लिया और उनके साथ कांग्रेस रि-न्यू नहीं किया।यही काम टूरिज्म मंत्रालय ने किया जिसने आमिर खान को अतुल्य भारत का ब्रांड एम्बेसडर बनाया था। एक साल का कॉन्ट्रैक्ट पूरा होने पर मंत्रालय ने उसे रि-न्यू नहीं किया और आमिर खान से छुटकारा पा लिया।
आमिर खान के नजदीकी कह रहे हैं कि खुद आमिर खान ने ‘सत्यमेव जयते’ सीरियल के चलते किसी कंपनी के साथ करार करने से मना किया है लेकिन सवाल यह उठता है कि पैसा किसे प्यारा नहीं होता। जिस अभिनेता ने पैसे कमाने के लिए देल्ही बेली जैसे सबसे बेहूदा फिल्म बना दी क्या वह पैसों को मना कर सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें