Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 15 मई 2016

बारामुला में पकड़ा गया जैश का आतंकी, मिला भारतीय आधार कार्ड....!!!

बारामुला में पकड़ा गया जैश का आतंकी, मिला भारतीय आधार कार्ड....!!!




















राज्य ब्यूरो, श्रीनगर। कश्मीर घाटी में सरहद पार से आने वाले विदेशी आतंकियों के लिए आधार कार्ड भी आसानी से बनाए जा रहे हैं। इसका खुलासा शुक्रवार की रात को उत्तरी कश्मीर के बारामुला में सेना व पुलिस के एक संयुक्त कार्यदल द्वारा पकड़े गए जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी ने किया। उसके पास से भी आधार कार्ड मिला है।

जैश ए मोहम्मद के छह आतंकियों से कड़ी पूछताछ, UP में मिल रहे हैं तार...!!!

पकड़े गए आतंकी की पहचान अब्दुल रहमान के रूप में हुई है। उसे हाजीबल के जंगल से पकड़ा गया है। गुलाम कश्मीर की राजधानी मुजफफराबाद का रहने वाले इस जैश आतंकी का नाम अब्दुल रहमान है। वह इसी वर्ष फरवरी माह के दौरान अपने पांच अन्य साथियों के साथ सरहद पार से इस तरफ घुसपैठ करने में कामयाब रहा था। उससे बरामद आधार कार्ड पर उसका नाम शब्बीर अहमद खान पुत्र गुलाम रसूल खान लिखा हुआ है। उसके कार्ड का नंबर: 647856225315 है।

यहां यह बताना असंगत नहीं होगा कि इस साल उत्तरी कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद के किसी पाकिस्तानी आतंकी के जिंदा पकड़े जाने का यह दूसरा मामला है। इससे पहले 26 फरवरी को बारामुला के कांसीपोर इलाके से पुलिस ने 18 वर्षीय सिदीक गुज्जर निवासी सियालकोट को पकड़ा था। सिदीक गुज्जर जैश के उस आत्मघाती दस्ते में शामिल था जिसने नवंबर में टंगडार में सैन्य शिविर पर हमला किया था।

बारामुला स्थित एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम अब्दुल रहमान से पकडे गए आधार कार्ड की जांच करा रहे हैं। उससे पूछताछ की जा रही है। उसकी मदद करने वाले उसके स्थानीय साथियों को पकड़ने के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। उन्होंने कहा कि विदेशी आतंकियों के पास मतदाता पहचानपत्र पहले भी मिले हैं। लेकिन आधार कार्ड मिलने का यह पहला मामला है।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें