Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 15 मई 2016

उत्तराखंड: बिना शर्त के भाजपा में शामिल होंगे कांग्रेस के 9 बागी विधायक

उत्तराखंड: बिना शर्त के भाजपा में शामिल होंगे कांग्रेस के 9 बागी विधायक

देहरादून। उत्तराखंड की राजनीति में अस्थिरता लाने वाले 9 कांग्रेसी विधायक जिन्होंने हरीश रावत सरकार को लगभग गिरा ही दिया था वे अब भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं। टाईम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, शनिवार को नई दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के आवास पर हुई बैठक के दौरान उन्होंने अनौपचारिक रूप से इस बात को स्वीकार किया कि वे भाजपा में शामिल होंगे।


पढ़ें: उत्तराखंड: राज्यसभा चुनाव में बागी बन सकते हैं विघ्न...!!!

इससे पहले कुछ विधायकों ने इस बात के संकेत दिए थे कि वे अपनी पार्टी बना सकते हैं, लेकिन अब इनका कहना है कि वे भाजपा में बिना किसी शर्त के शामिल हो रहे हैं। इन नौ बागियों में से एक और उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा, "हम सभी बिना किसी शर्त के भाजपा में शामिल हो रहे हैं और हम भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की अगले महीने देहरादून में प्रस्तावित रैली के लिए कार्य करेंगे।"

पढ़ें: बागी विधायकों से फिलहाल नहीं छीना जाएगा सरकारी आवास...!!!

बागियों के भाजपा में शामिल होने की खबर से राज्य के भाजपा नेताओं ने मिश्रित प्रतिक्रिया दी है। एक वर्ग का मानना है कि इससे भाजपा को जमीनी स्तर पर मदद मिलेगी, जबकि दूसरे वर्ग का मानना है कि उनको उनके रैंक के हिसाब से मैनेज करना मुश्किल रहेगा।लेकिन शाम होते-होते नौ बागियों में एक और खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन के कहा, "मैं निर्दलीय चुनाव लडूंगा, और मैं जीत के प्रति आश्वस्त हूं।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें