Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 24 अप्रैल 2016

एक्सईएन समेत दो का वेतन रोकने का निर्देश....!!!

!!!....एक्सईएन समेत दो का वेतन रोकने का निर्देश....!!!
प्रतापगढ़ : डीएम डा. आदर्श सिंह ने शनिवार को कैंप कार्यालय पर आयोजित विनियमित क्षेत्र विकास समिति की पूर्व निर्धारित रोस्टर बैठक में बार-बार निर्देशों के बावजूद भी भंगवा चुंगी से सैयाबांध जाने वाले नाला निर्माण में अपेक्षित प्रगति न होने पर अधिशासी अभियंता एनएच तथा नालियों में निर्देशों की अवहेलना करने पर अवर अभियंता भूमि संरक्षण विभाग का वेतन रोकने का निर्देश दिया।
डीएम ने आगामी 2 मई से आरंभ हो रहे नगर में अतिक्रमण हटाओ अभियान के संबंध में व्यापक प्रचार-प्रसार कर व्यापार मंडल के पदाधिकारियों से भी समन्वय स्थापित कर कार्रवाई कराने को एसडीएम सदर, सीओ नगर, ईओ नपा व बीडीओ सदर को निर्देशित किया। जिलाधिकारी ने केंद्रीय विद्यालय की स्थापना को सुरेश चंद्र मिश्र महाविद्यालय द्वारा नि:शुल्क स्थान उपलब्ध कराने पर प्रस्ताव तत्काल भारत सरकार को प्रेषित करने के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट परिसर में शौचालयों की स्थापना व उनके निरंतर स्वच्छ बने रहने के संबंध में सभी बार एसोसिएशनों से समन्वय स्थापित कर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीएम सदर शशिभूषण राय, सीओ नगर जितेंद्र श्रीवास्तव, अधिशाषी अभियंता ¨सचाई संजय त्रिपाठी, जिला विकास अधिकारी रमाकांत तिवारी, डीआइओएस शिवकुमार ओझा, ईओ अवधेश यादव आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें