Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

रविवार, 20 मार्च 2016

वोट के लिए नहीं फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करने के लिए जोड़ रहे हाथ....!!!

!!!....वोट के लिए नहीं फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करने के लिए जोड़ रहे हाथ....!!!
@@@....मोदी की काशी का हाल, डॉक्टर से लेकर विधायक तक शामिल...!!!
वाराणसी. आमतौर पर नेता वोट मांगने के लिए जनता के सामने हाथ जोड़ा करते है, लेकिन जब फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करने के लिए के लिए डॉक्टर से लेकर विधायक तक को हाथ जोडऩा पड़े तो अचरज में पडऩा स्वाभाविक है। फिलहाल मोदी की काशी में ऐसा दौर चल पड़ा है। विधानसभा चुनाव होने में अभी देर है,लेकिन भाजपा का टिकट पाने के लिए संभावित प्रत्याशियों को यह हथकंडे अपना पड़ रहा है।
नेता लोग सोशल मीडिया पर कम एक्टिव होते हैं, यदि वह वाट्सअप, फेसबुक व ट्विटर पर अधिक सक्रिय नहीं रहते है। कुछ नेता सक्रिय रहते है तो अपने सोशल मीडिया के एकाउंट को अधिक सार्वजनिक नहीं करते हैं ताकि उनकी गोपनीयता बनी रहे। कुछ नेता तो अपने कार्यकर्ताओं को ही अपने एकाउंट पर सक्रिय रखते हैं ताकि वह खुद को सोशल मीडिया पर अपडेट कर सके।
नेता जी को क्यों बदलनी पड़ी पॉलसी
अभी तक बांह चढ़ाये हुए नेताजी समर्थकों के साथ विभिन्न क्षेत्रों का दौरा करते थे। वह यूपी में 2017 में होने वाले चुनाव की सेटिंग में जुटे हुए थे। कोई भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का खास होने का दावा कर रहा है तो कोई रेलराज्य मंत्री मनोज सिन्हा तक पहुंच बना कर खुश था, लेकिन बीजेपी ने टिकट के लिए नया नियम बनाकर ऐसे संभावित प्रत्याशियों के होश उड़ा दिये है।
बीजेपी आलाकमान ने स्पष्ट कर दिया है कि सांसद का टिकट मांगने वालों के पास सोशल मीडिया पर 50 हजार व विधायक का टिकट मांगने वालों के पास सोशल मीडिया पर 25 हजार फालोअर्स होना चाहिए। इसके बाद ही उन्हें टिकट मिलेगा। पार्टी का नया फरमान मिलते ही पार्टी का टिकट मांगने वाले संभावित प्रत्याशी सक्रिय हो गये हैं और कार्यकर्ताओं की फौज लगाकर नये फालोअर्स जोड़ने में लग गये हैं।
वर्तमान विधायक से लेकर डॉक्टर तक शामिल
पीएम की काशी में भाजपा का टिकट पाने के लिए वर्तमान विधायक से लेकर डॉक्टर तक रेस में शामिल है,लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी हनक नहीं के बराबर है। ऐसे खुद का टिकट पक्का करने में ऐसे लोग फालोअर्स खोजने में जुट गये हैं, ताकि इस आधार पर उनका टिकट न काटा जाये।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें