Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

बुधवार, 3 फ़रवरी 2016

नगर पालिका में चेयरमैन के चमचे की दादागीरी...!!! @@@.....पंगु हुआ जिला प्रशासन....!!!

!!!....चेयरमैन के चमचे की दादागीरी...!!!
नगर पालिका परिषद् बेला - प्रतापगढ़ में बोर्ड की बैठक के बीच चेयरमैन के कई चमचे परिसर के भीतर बाउन्सर के रूप में मंडरा रहे थे...!!! सदन के भीतर चेयरमैन का कथित चालाक / प्राईवेट गनर / बाउन्सर जबरन उन सभासदों को घुसकर गाली देना शुरू किया, जो चेयरमैन की तानाशाही की बात का विरोध कर रहे थे और जब सभासदों ने उस कथित गुण्डे का विरोध किया तो हंगामा हुआ...!!!
हंगामे की सूचना जब जिला प्रशासन के पास पहुँची तो कुम्भकरनी नींद से जागा जिला प्रशासन मय पुलिस के नगर पालिका परिसर पहुंचा...!!! जिला प्रशासन की नुमाइंदगी करने पहुंचे उप जिलाधिकारी, सदर श्री जे. पी. मिश्र हंगामे का कारण जानना चाहा तो चेयरमैन के गुण्डे से आहत सभासदों ने अपने गुस्से के कोप भाजन का शिकार एस. डी. एम. को ही बना डाला....!!! सी. ओ. सिटी श्री मनीष मिश्र वीच वचाव किये, तब जाकर मामला शांत हुआ...!!!
सवाल यही मुंह फाड़कर खड़ा है कि आखिर हफ़्तों से नगरपालिका में हंगामा कर रहे सभासदों और चेयरमैन की तल्खी किसी से छिपी नहीं थी, ऐसे में जिला प्रशासन और पुलिस बोर्ड की बैठक के पहले नगर पालिका परिसर में अराजकतत्वों के रूप में मौजूद लोंगों के विरुद्ध पहले क्यों कार्यवाही नहीं किया....??? क्या जिला प्रशासन नगर पालिका परिसर में बड़े हंगामे का इन्तजार कर रहा था....???

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Post Top Ad

Your Ad Spot

अधिक जानें